PM मोदी से मिला था सम्मान, छेड़छाड़ से तंग आकर की आत्महत्या
PM मोदी से मिला था सम्मान, छेड़छाड़ से तंग आकर की आत्महत्या
Share:

जूनागढ़ : गुजरात की एक किशोरी ने भाजपा के प्रमुख नेता के संबंधी के लड़के से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है। लड़की द्वारा आत्महत्या से पहले सुसाईड नोट लिखा था मगर इस मामले में पुलिस किसी भी तरह की कार्रवाई से बच रही है। दरअसल राधिका पिता दिनेशभाई कंसारा निवासी समढियाला गांव तहसिल मेंदरडा, जूनागढ़, कक्षा 12 वीं में अध्ययनरत है। इसके साथ कुछ समय से तनु राजाणी छेड़छाड़ कर रहा था। तनु पूर्व भाजपा विधायक और संसदीय सचिव के रिश्तेदार का पुत्र था।

यह लड़की को बार-बार धमकियां देता था। वह राधिका और उसके परिवार को समाप्त करने की धमकी देता था। इससे वह हार गई और उसने एसिड पीकर एक माह पहले आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

उसके परिजन ने शिकायत करने का प्रयास किया लेकिन शिकायत दर्ज नहीं की गई। ऐसे में प्रजापति समाज के लोगों ने अपील की और तब कहीं जाकर शिकायत दर्ज की गई, मगर अभी तक आरोपी तनु को गिरफ्तार नहीं किया है और खुलेआम घूम रहा है। राधिकार को लेकर यह कहा गया है कि वह बढ़ने में अव्वल थी। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे उसी दौरान 15 जून 2013 को उन्होंने राधिका का सम्मान किया था ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -