खाना खाने के बाद किशोरी ने की आत्महत्या
खाना खाने के बाद किशोरी ने की आत्महत्या
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों ही रेवतीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में देर रात एक किशोरी ने कमरे की छत में लगे पंखे से फांसी लगा ली है.

वहीं जैसे ही परिजनों के रोने-बिलखने की आवाज आई तो उसे सुनकर आस-पास के लोग वहां आ गए और देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई. इस मामले में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसी के साथ ही आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुट गई. इस मामले में बताया गया है कि गांव के निवासी सलोनी राय (15) पुत्री चंद्रविजय राय देर शाम परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए निकल गई. उसी के कुछ देर बाद किसी काम से परिवारीजन जब कमरे से बाहर आने के लिए उसे बोलने लगे, तो काफी देर तक अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

वहीं उसके बाद सभी लोग डर गए और भयभीत लोग जब दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो फांसी के फंदे से लटकते शव को देखकर रोने-चिल्लाने लगे. वहीं उसके बाद उन्होंने ग्रामीणों की मदद से शव को उतरवा लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी. इस मामले में पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा, जांच जारी है.

10वीं की छात्रा को उठा ले गए बदमाश और किया घिनौना काम

लॉकअप में युवक ने लगाई फांसी

15 साल की लड़की ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -