युवती ने की 8 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या

Feb 05 2016 04:27 PM
युवती ने की 8 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या

नईदिल्ली। दिल्ली में एक लड़की ने एक इमारत की 8 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस युवती की मौत के कारणों को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है। मगर पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। जनकपुरी क्षेत्र में हुई वारदात में दोपहर लगभग 1.15 बजे डिस्ट्रिक्ट सेंटर के भवन पर कविता नामक 20 वर्षीय युवती पहुंची। युवती कुछ उदास लग रही थी। यह युवती भवन की 8 वीं मंजिल पर पहुंची तो उसने छलांग लगा दी। इस युवती कविता के मंजिल से छलांग लगाते ही कुछ लोग चिल्लाए।

नीचे खड़े कुछ लोग मामला समझ पाते इसके पहले ही कविता नीचे गिर गई। आसपास के लोग वहां एकत्रित हुए मगर कविता की मौके पर ही मौत हो गई थी। लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। कविता के पास से किसी तरह का सुसाईड नोट नहीं मिला है।

डीसीपी के अनुसार दोपहर करीब 2.15 बजे की बताई जा रही है। हालांकि अभी इस युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों की जानकारी नहीं मिली है।  पुलिस ने कहा कि कविता दिल्ली विश्वविद्यालय के श्यामा प्रसाद मुखर्जी महाविद्यालय में फाईनल ईयर की छात्रा थी। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।