पुलिस पूछताछ से प्रताड़ित लड़की ने थाने में किया ऐसा ?

पंजाब : पंजाब के बठिंडा में थाने में एक लड़की द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की ने पुलिस वालों की पूछताछ से तंग आकर थाने के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वही आलाधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. बता दे कि जसबीर कौर को बठिंडा के बलियांवाली पुलिस थाने पूछताछ के लिए बुलाया गया था. पूछताछ से वह इतनी प्रताड़ित हो गई कि उसने थाने के टॉयलेट में जाकर अपने दुप्पटे से फांसी लगाना ही बेहतर समझा.

जसबीर का कसूर सिर्फ इतना था कि अपनी सहेली के साथ एक धार्मिक स्थल पर गई थी. जसबीर तो वह से वापस आ गई, लेकिन उसकी सहेली अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. गायब लड़की के परिवार वालों ने जसबीर का नाम रिपोर्ट में लिखा दिया. पुलिस उससे पूछताछ करके उसे परेशान कर रही थी, जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या करना ही बेहतर समझा.

इस मामले जसबीर के परिजनों का आरोप है कि बेटी पुलिसिया पूछताछ से इतना घबरा गई कि उसने अपनी जान दे दी. वही इस मामले पर पुलिस अपना काम करने का हवाला दे रही है. फिलहाल एसएसपी बठिंडा ने इस मामले के जांच के आदेश देते हुए कहा कि दोषी पर कार्रवाई कि जाएगी.

Most Popular

- Sponsored Advert -