फेसबुक पर अपनी अश्लील तस्वीर देख लड़की ने लगाई फांसी
फेसबुक पर अपनी अश्लील तस्वीर देख लड़की ने लगाई फांसी
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु में एक छात्रा ने फेसबुक पर अपनी ही अश्लील फोटो देखने के बाद खुदकुशी कर ली। तमिलनाडु के सलेम जिले के इलमपिल्लई की 21 वर्षीय वीनूप्रिया की तस्वीर के साथ किसी ने छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बना दिया था। इतना ही नहीं उस तस्वीर को फेसबुक पर भी पोस्ट कर दिया गया था। इसके बाद से ही वो तनाव में थी। वीनूप्रिया के पिता ने शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शव को लेने से ही इंकार कर दिया है।

उनका कहना है कि जब तक उनकी बेटी के दोषी पकड़े नहीं जाते तब तक वो शव नहीं लेंगे। उन्होने बताया कि जांच में तेजी लाने के लिए पुलिस वालों ने उनसे एक मोबाइल फोन की मांग की थी, जिसे उन्होंने पूरा भी किया था। पीड़िता के पिता अन्नादुरई का कहना है कि वीनूप्रिया के फांसी लगाने के कुछ ही देर बाद उसकी तस्वीर को सोशल मीडिया से हटा लिया गया।

लड़की बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी। बीते सप्ताह इस हरकत के सामने आने के बाद 23 जून को इसकी पुलिस में शिकायत भी की गई थी। पुलिस ने आश्वासन दिया था कि 15 दिनों में आरोपी को पकड़ लिया जाएगा, लेकिन उससे पहले रविवार को एक तस्वीर पोस्ट कर दी गई। तस्वीर पोस्ट करने के बाद पीड़िता के फोन पर उसका लिंक भी भेजा गया था। तब से वो तवान में थी। सोमवार को जब पूरा परिवार घर पर नहीं था, तो उसने फांसी लगा ली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -