लड़की के बैग से मिला ऐसा सुसाइड नोट जिसे पढ़कर पुलिस भी रह गई सन्न
लड़की के बैग से मिला ऐसा सुसाइड नोट जिसे पढ़कर पुलिस भी रह गई सन्न
Share:

आए दिन होने वाले अपराध के मामलों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला यूपी के फर्रूखाबाद जिले से सामने आया है जहाँ कुछ आवारा लड़को से परेशान एक लड़की लापता हो गई है. जी हाँ, इस मामले में छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. वहीं मिली खबरों के अनुसार कुछ मनचले उसे रास्ते में काफी परेशान करते थे और इसी बात से डरकर उसने यह कदम उठाया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की लालगेट की रहने वाली है और उसके पिता चांद ने कोतवाली पुलिस में तहरीर दर्ज कराई है. वहीं पूरे मामले में एएसपी त्रिभुवन सिंह ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं.

आप सभी को बता दें कि उस पीड़ित छात्रा के पिता चांद ने बताया कि, ''उनकी बेटी सुबह 7 बजे अपने छोटे भाई के साथ कोचिंग के लिए गई थी. वह रोज 8 बजे तक घर आ जाती थी. मगर, आज उसने मोबाइल से घर पर फोन करके बताया कि मैं आत्महत्या करने गंगा नदी जा रही हूं. मेरे स्कूल बैग में कुछ रखा है, उसे देख लेना.'' इस मामले में छात्रा के पिता ने बताया कि, ''सबसे पहले मैंने घर पर बेटी का बैग चेक किया तो उसके अंदर एक लेटर मिला और उसके मिलते ही मैंने को ढूंढने की काफी कोशिश, मगर वह नहीं मिली.''

पीड़ित के पिता ने पुलिस को वह सुसाइड नोट भी दिखाया, जिसमें बेटी ने लिखा- ''अम्मी माफ कर देना. आज हम कोचिंग नहीं जा रहे, बल्कि गंगा में कूदने जा रहे हैं.'' वहीं लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा है कि 4-5 आवारा लड़के धमकी देते थे कि मेरे साथ चलो नहीं तो उठा ले जायेंगे.'' इसी के साथ उन लड़कों ने उसे बम फेंकने की भी धमकी दी थी. अब इस मामले में लड़की की खोज की जा रही है.

महीनो से बीमार था पुलिस कॉन्स्टेबल, की फांसी लगाकर आत्महत्या

अर्धनग्न अवस्था में 16 साल की किशोरी का शव मिलने से फैली सनसनी

प्रेमी जोड़े को दबोचकर लड़कों ने उतरवाए लड़की के कपड़े और बना लिया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -