आर्थिक तंगी से परेशान होकर लड़की ने दे दी जान
आर्थिक तंगी से परेशान होकर लड़की ने दे दी जान
Share:

कानपुर। हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सीसामऊ थाना क्षेत्र का है। इस मामले में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं बताया जा रहा है कि छात्रा आर्थिक तंगी के कारण परेशान थी और उसकी पढ़ाई नहीं हो पा रही थी। वहीं परिजनों का कहना है कि छात्रा पुलिस में भर्ती होना चाहती थी, लेकिन घर की माली स्थिति ठीक ना होने के कारण वह पढ़ाई नहीं कर पा रही थी। इसी के कारण वह परेशान रहती थी।

परेशानी के कारण उसने मौत को गले लगा लिया। इस मामले में मिली अधिक जानकारी के तहत सीसामऊ थाना क्षेत्र के गांधी नगर निवासी मुकेश घर के बाहर चाय की दुकान की चलाता है और मुकेश ने बताया कि करीब एक साल पहले पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी पिता की मौत हो जाने से घर की माली हालत ठीक नहीं थी। उसके बाद बहन प्रीति रावत (20) की पढ़ाई भी बन्द करा दी गई थी लेकिन बहन पुलिस विभाग में भर्ती होना चाहती थी।

वहीं घर की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने की वजह से मंजू देवी भी प्राइवेट नौकरी करती है। वहीं बीते मंगलवार को मुकेश दुकान बंद कर कमरे में गया और बहन से खाना देने की बात कही और बहन ने जब भाई को खाना दिया तो भाई ने खाना खाने की बात कही लेकिन बहन ने खाने से मना कर दिया। यह सब होने के बाद मुकेश खाना खाने के बाद बाहर चला गया और वापस थोड़ी देर बाद जब वापस आया तो बहन को फंदे से लटकता देख उसके होश उड़ गए। उसके बाद भाई ने बहन को फंदे से उतारकर उपचार के लिये हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया लेकिन बीते गुरूवार को बहन की उपचार के दौरान मौत हो गई।

गोली मारकर की होमगार्ड के बेटे की हत्या

12 साल की बच्ची को गर्भवती कर मौलाना ने किया यह खौफनाक काम

गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -