Omg... इस लड़की को पसीने की जगह निकलता है ये

Omg... इस लड़की को पसीने की जगह निकलता है ये

गर्मियों में हमारे शरीर से पसीना निकलना आम बात होती है लेकिन क्या आपको कोई कहे कि किसी के शरीर से पसीने की जगह खून निकलता हो तो ये सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. अब शायद आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये कैसी अजीब सी बात है लेकिन ये सच है. आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए जो बताने जा रहे है उस बारे में सुनकर तो शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये मामला इटली का है जहां पर एक लड़की ऐसी ही एक बीमारी सी पीड़ित है.

दरअसल इस लड़की के शरीर से पसीना नहीं बल्कि खून निकलता है. जब भी इस लड़की को गर्मी लगती है तो वो खून से लाल हो जाती है. जिसने भी इस लड़की की बीमारी के बारे में सुना और देखा वो हैरान हो गया. जब इस लड़की ने अपनी इस अजीब बीमारी के बारे में अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को बताया तो किसी ने भी उनपर यकीन नहीं किया. हैरानी वाली बात तो ये है कि जब इस लड़की ने डॉक्टर को इस बारे में बताया तो उन्होंने भी इसे झूठ समझा.

डॉक्टर्स ने इस बीमारी का नाम ब्लड स्वेटिंग बताया. फ्लोरेंस यूनिवर्सिटी के डॉक्टर्स इस 21 वर्षीय लड़की का इलाज कर रहे हैं. इस लड़की की बीमारी अब तक ठीक नहीं हो पाई है. डॉक्टर्स ने कहा कि वो दिल और ब्लड प्रेशर के इलाज से इस लड़की को ठीक करने की कोशिश कर रहे है.

इस वजह से लगातार बढ़ती जा रही है इस लड़की की लम्बाई

साउथ अफ्रीका की इन महिला क्रिकेटरों के पहले भी हो चुकी है क्रिकेट में सेम सेक्स शादी

29 साल से एक टापू पर नंगा रह रहा है यह शख्स

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App