महिला CMO से सबके सामने कपड़े उतरवाकर करवाया ऐसा काम
महिला CMO से सबके सामने कपड़े उतरवाकर करवाया ऐसा काम
Share:

रीवा : मध्यप्रदेश के सतना में एक महिला सीएमओ ने पार्षदों के पतियों और कुछ नेताओं पर सामूहिक रूप से कपड़े उतरवाकर नाली साफ करवाने का आरोप लगाया है. वही दूसरी ओर आरोपियों ने इस मामले को झूठा बताया है. और सीएमओ को भ्रष्ट अफसर बताया है. मिली जानकारी के हवाले से ये मामला 14 जनवरी का बताया जा रहा है.

सतना की जैतवारा नगर परिषद उपाध्यक्ष साधना गौतम के पति संतोष गौतम, ठेकेदार संजय शुक्ला, पार्षद अफसाना बेगम के पति अब्दुल नसीम, पार्षद सन्नो के पति बल्लू और पार्षद लीला के पति भाईलाल डोहर सहित कुछ अज्ञात लोगों ने सीएमओ रोहणी प्रसाद गुप्ता को प्रताड़ित किया. सीएमओ ने आरोप लगाया कि पहले तो इन लोगों ने उनके घर से उनका सामान बाहर फेंक दिया और उसके बाद उनके कपड़े उतरवाकर उनसे सबके सामने नाली साफ करवाई, बाद में उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई.

साथ ही साथ यह आरोप भी लगाया की ये पूरी घटना जैतवारा थाने के सब इंस्पेक्टर और एएसआई के सामने हुई लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्यवाही नही की. घटना के बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज़ कराई लेकिन इसपर कोई कार्यवाही नही की गई है. बाद में रोहणी प्रसाद गुप्ता ने भोपाल आकर नगरीय विकास विभाग के कमिश्नर विवेक अग्रवाल से इसकी शिकायत की, जिन्होंने रीवा आईजी से बात कर रोहणी को सुरक्षा की दृष्टि से दो गार्ड मुहैया करवाए.

वही दूसरी ओर इस घटना पर आरोपियों का कहना है कि सीएमओ रोहणी भ्रष्टाचार में संलिप्त है. उन्होंने 75 रुपए कीमत का पाइप 250 रुपए में खरीदा और सामुदायिक भवन पर कब्जा कर घर बना लिया. इसका जब विरोध किया गया तो रोहणी ने सभी पर ये झूठे इल्जाम लगा दिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -