VIDEO: पलक झपकते ही दीवार पर चढ़ जाती है ये बच्ची, लोग कह रहे स्पाइड मैन की बेटी
VIDEO: पलक झपकते ही दीवार पर चढ़ जाती है ये बच्ची, लोग कह रहे स्पाइड मैन की बेटी
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय एक बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बच्ची स्पाइडर मैन की तरह पलक झपकते ही दीवार पर चढ़ जाती है। इस वीडियो को जो देख रहा है वो हैरानी जता रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं छोटी बच्ची कैसे स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ जाती है, वहीँ अब लोग इसे स्पाइड मैन की बेटी भी कह रहे हैं। अब इस वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि इस वीडियो को @Fun_Viral_Vids ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- Spiderman's daughter। यह वीडियो मात्र 55 सेकंड का है और इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि छोटी बच्ची बिना किसी सहारे के अपने नन्हें हाथों की सहायता से पलक झपकते ही दीवार पर चढ़ जाती है। उसका यह अंदाज देख लोग उसके दीवाने हो रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं जब बच्ची ऊपर पहुंचती है तो वह कुछ देर के लिए अपने पैरों को दीवार से मुक्त कर देती है। वहीँ उसके पैर कुछ देर तक हवा में तैरते रहते हैं और अंत में, वह नीचे उतरती है और फिर जमीन पर कूद जाती है।

इस वायरल वीडियो को लोग तेजी से पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। वैसे इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 298.6K यानि दो लाख 90 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि बीते साल 2020 में यूपी के कानपुर जिले में एक लड़के का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था और लड़के का कहना था कि उसे स्पाइडर मैन फिल्म को देखकर प्रेरणा मिली। शुरू में तो वह गिर जाता था, लेकिन बाद में मुझे सफलता मिली।

झारखंड :7 लड़कियों की डूबने से मौत, PM और राष्ट्रपति ने जताया दुःख

आज महंगा हुआ या सस्ता, जानिए क्या है पेट्रोल-डीजल का दाम?

आज इन मन्त्रों के साथ करें गणपति विसर्जन, होगा महालाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -