बीवी से तलाक लेकर बेटी को घर लाया पिता और रात में बेटी के साथ...!
बीवी से तलाक लेकर बेटी को घर लाया पिता और रात में बेटी के साथ...!
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह मेरठ का है. इस मामले में एसएसपी कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मी बीते बुधवार को उस समय हैरान रह गए, जब कार्यालय पहुंची एक किशोरी ने अपने ही पिता पर खुद के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया. इस मामले में किशोरी का प्रार्थना पत्र लेते हुए मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. खबरों के मुताबिक रेलवे रोड थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और किशोरी ने कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मियों को बताया कि 'उसके पिता और मां के बीच तलाक हो चुका है.

वहीं उसने आगे बताया कि, ''एक साल पहले कोर्ट के आदेश पर उसका पिता उसे अपने साथ अपने घर ले आया था. किशोरी ने आरोप लगाया कि उसका पिता अक्सर उसके साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करता है.''

वहीं इस मामले में उसने रेलवे रोड थाना पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए और किशोरी का कहना है कि वह पहले भी कई बार घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची,लेकिन हर बार एसओ रेलवे रोड ने उसे यह कहकर भगा दिया कि वह घटना की वीडियो बनाकर लाए. इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी के नाम सौंपे प्रार्थना पत्र में अपने पिता के खिलाफ कार्यवाही की मांग की और अब पत्र पढ़ने के बाद एसपी क्राइम रामअर्ज ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

पापा ने डांटा तो परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी

स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप

बीवी को लड़की हुई तो पति ने भेज दिया तलाक का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -