12 साल के बाद यहाँ लड़कियां बन जाती हैं मर्द

12 साल के बाद यहाँ लड़कियां बन जाती हैं मर्द

जहां एक तरह लड़कियां 12 साल के बाद अपनी किशोरावस्था में आ जाती हैं और काफी खूबसूरत दिखने लगती हैं. साथ ही उनका शारीरिक विकास भी तेजी से होने लगता है. जानकर हैरानी होगी की एक ऐसी जगह भी है जहां पर 12 साल की उम्र के बाद लड़कियां के चेहरे में अजीब  सा बदलाव होने लगता है. उनका धीरे-धीरे चेहरा लड़कियों से लड़कों का बन जाता है. इस खबर को पढ़कर शायद ही कोई यकीन कर पाए पर हकीकत में एक ऐसी जगह है जहां पर  लड़कियां 12 साल बाद अपने आप लड़का बन जाती है.

दरअसल यह मामला डोमिनिकन रिपब्लिक में स्थित सेलिनास गांव का है जहां पर लड़की अपने जन्म के ठीक 12 बरस बाद अचानक से लड़का बन जाती है. इस गांव के लोग इसके कई सबूत भी देख पेश कर चुके हैं. जहां लड़कियों के शरीर में 12 साल के बाद धीरे-धीरे अजीब बदलाव होने लगता है. इतना ही नहीं कुछ लड़कियों के तो प्राइवेट पार्ट के बदल जाने के मामले भी देखने मिले. यहां ऐसा होने के पीछे अनुवांशिक गुण माना जाता है. 

इसका लोग एक अन्य कारण भी मानते हैं. उनके अनुसार ऐसे बच्चे जब मां की पेट में होते हैं तब उनके शरीर में किसी विशेष एंजाइम की कमी रह जाती है. जिस वजह से बच्चे के जन्म तक  मेल आर्गन नहीं बन पाता है और जन्म के बाद उन्हें फीमेल समझा जाता है लेकिन 12 साल होते ही उनके शरीर में तेजी से बदलाव होता है. जिससे उनके उनके शरीर में डिहाइड्रो टेस्टोसटेरोन डेवलप सेक्स हारमोन डेवलप होने लगता है जिसके चलते उसके मेल आर्गन डेवलप हो जाते हैं. हलाकि इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि इस तरह असल में कुछ होता है क्या फिर एक मात्रा अफवाह है. 

Video: बीच सड़क पर सेक्स करते रहे कपल, लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया

इस गाँव में होती है मुस्लिम माता की पूजा, नाम है डॉलर माता

Chaay Lovers: ब्लैक और ग्रीन चाय तक सब ठीक था, ये नीली चाय क्या है मेरे भाई

?