युवती ने प्रेमी पर फैंका तेज़ाब...

Jan 13 2016 04:24 PM
युवती ने प्रेमी पर फैंका तेज़ाब...

बिजनौर: यु तो तेजाब घटना में अधिकतर महिलाएं ही इसका शिकार होती है तथा यह मामला बिलकुल ही उलटा है यहां पर एक लड़के के द्वारा शादी से मना करने के बाद लड़की ने उस पर तेजाब डाल दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम उत्तरपदेश के बिजनौर का है जहां पर यह सनसनीखेज वारदात घटित हुई है. पुलिस ने तुरंत ही इस पीड़ित शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर लड़की के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि बिजनौर जिले के ईनामपुरा गांव में सूरज नामक युवक वहीं की रहने वाली एक लड़की ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में अपने घर पर खाने के लिए बुलाया था. इस युवक के साथ में इसके परिवार वाले भी लड़की के घर पर आए हुए थे. इस दौरान सूरज व उसके परिवार वालो ने जब साथ में खाना खा लिया तो वे फिर जाने के हुए तो इस युवती ने सूरज के मुहं पर तेजाब फेंक कर हमला कर दिया.

 पुलिस को पता चला है की इन दोनों में ही प्रेम संबंध थे परन्तु ऐसे में इस युवक की शादी कही और तय हो गई थी. इससे यह युवती काफी दुखी थी इसी कारण से उसने यह घटना को अंजाम दिया. डाक्टर ने अपने बयान में कहा है कि सूरज का चेहरा तकबरीन पचास फीसदी के आसपास जल चूका है. आरोपी युवती पर जाँच बैठा दी गई है.