अपने ब्रेस्ट कम करने के लिए लोगों से मदद मांग रही ये लड़की
अपने ब्रेस्ट कम करने के लिए लोगों से मदद मांग रही ये लड़की
Share:

इन दिनों तो लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी करवा रही है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे है जो अपनी बॉडी से परेशान होकर अब सोशल मीडिया पर लोगो से मदद मांग रही है. स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपनी बॉडी से बहुत ज्यादा परेशान है. जैस्मिन ने बताया कि वो अपने बड़े ब्रेस्ट के काफी ज्यादा परेशान है और वो इसे कम करना चाहती है. जैस्मिन के ब्रेस्ट का शेप उनके लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन चुका है.

अब जैस्मिन ने ब्रेस्ट कम करने का फैसला लिया है और इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर एक फंडिंग पेज बनाया है. इस पेज पर सभी लोग जैस्मिन के लिए पैसे डोनेट कर सकते है. जैस्मिन ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि, 'जब मैं 13 साल की थीं तभी से मुझे इस चीज की चिंता सताने लगी थी. कॉलेज में लोग मुझे बेहद अजीब तरीके से देखते थे, जिससे मैं काफी परेशान थीं. मैं लोगों के सामने जाने में डरने लगी थी. इसलिए मैंने ठान लिया की सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लूंगी.'

जैस्मिन इस समस्या से परेशान होकर डॉक्टर के पास गई और डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि वो ब्रेस्ट रिडक्शन के जरिये अपनी समस्या को दूर कर सकती है. इस सर्जरी के लिए पुरे 6 लाख रुपए (7000 पाउंड) की जरुरत थी और जैस्मिन के पास इतने पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने फेसबुक पर फंडिंग पेज बनाकर उसके द्वारा लोगो से मदद मांगी. जैस्मिन को पहले ये पेज बनाने में काफी संकोच हुआ लेकिन उनके पास केवल 1 हजार पाउंड (85 हजार रु) ही हैं इसलिए उन्होंने इस तरीके से मदद मांगने की ठानी. बता दे जैस्मिन एक कंपनी में कस्टमर सर्विस एडवाइजर का काम करती है.

बच्चों ने की इस पोर्न स्टार से सेक्स और न्यूड फोटोज की डिमांड, दिया ऐसा जवाब

अब अंतिम संस्कार सामग्री भी मिल रही ऑनलाइन, ऑफर सुनकर तो लाश भी जिन्दा हो जाए

अपने शरीर के इस अंग को आकर्षक दिखाने के लिए लडकियां कर रही हैं ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -