राहुल के बयान पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- उधार के सरनेम से कोई गांधी नहीं बनता...
राहुल के बयान पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- उधार के सरनेम से कोई गांधी नहीं बनता...
Share:

बेगूसराय: देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को कांग्रेस की 'भारत बचाओ रैली' में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर गांधी सरनेम को ही उधार का बताया है। बता दे कि 'भारत बचाओ रैली' में वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रेप इन इंडिया बयान पर माफी मांगने पर कहा था कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मैं कभी माफी नहीं मांगूंगा। 

इसके बाद केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे। उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता।।देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त होना चाहिए। वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है, अब यह नहीं होगा। यह तीनों कौन है? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं?' इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने सोनिया गाँधी, राहुल और प्रियंका वाड्रा का फोटो भी पोस्ट किया है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार को रामलीला मैदान में माफी मांगने से साफ़ इनकार करते हुए जबरदस्त अंदाज में विरोध दर्ज किया था। उन्होंने कहा कि ये लोग कहते हैं माफी मांगो। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है राहुल गांधी है। मैं सच बात बोलने के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। राहुल के बयान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी जबरदस्त उत्साह दिखाया।

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: JMM के गढ़ में हेमंत को घेरने का प्रयास, PM Modi करेंगे अंतिम वार

CAD से जुड़े संदेह दूर करेगी भाजपा, विपक्ष पर लगाया भरम फैलाने का आरोप

मेडिकल उपचार के लिए इस देश के ना​गरिको का हो रहा अपहरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -