गिरिराज सिंह ने किया बाबा रामदेव के बयान का समर्थन, बोले जनसंख्या नियंत्रण कानून जरुरी
गिरिराज सिंह ने किया बाबा रामदेव के बयान का समर्थन, बोले जनसंख्या नियंत्रण कानून जरुरी
Share:

बेगूसराय : पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने योग गुरु बाबा रामदेव के उस बयान का पुरजोर समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून को आवश्यक कहा है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाने को लेकर वह अभी भी अपने बयान पर अडिग हैं. इस मुद्दे पर कानून की आवश्यकता है, जिससे कि देश के संसाधनों का समुचित उपयोग किया जा सके.

उल्लेखनीय है कि बाबा रामदेव ने बढ़ती जनसँख्या पर नियंत्रण के लिए कानून बनाने की पुरजोर वकालत की है. बाबा रामदेव ने कहा है कि अब कानून के माध्यम से ही जनसँख्या पर लगाम लगाई जा सकेगी. दो बच्चों की नीति का समर्थन करते हुए बाबा रामदेव ने तीन बिंदु वाला एक फॉर्मूला सुझाया है. गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में हुई आपराधिक घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ओवैसी इस घटना को जो रंग देना चाहते हैं, उसमें वह कभी सफल नहीं होंगे. 

उन्होंने कहा कि ओवैसी को विष वमन की सियासत से बाज आना चाहिए. वहीं दूसरी ओर, गिरिराज सिंह ने बिहार में सूखे की स्थिति पर भी प्रतिक्रिया दी. गिरिराज सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार सक्षम है और अपने संसाधनों का पूरा प्रयोग कर सूखे के प्रत्येक स्थिति से निपटने का काम कर रही है.

कुछ इस तरह विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट चुकी है एनसीपी

लोकसभा में अपनी सौतेली माँ के साथ नहीं बैठेंगे सनी देओल, जानिए क्या है कारण

कांग्रेस में खींचतान के बीच थरूर का बड़ा बयान, कहा- मैं लोकसभा में पार्टी नेता बनने को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -