देश को धर्म के आधार पर ना बाटें ओवैसी - गिरिराज सिंह

बेगूसराय: सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार को बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से हराने वाले भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि ओवैसी जैसे लोगों ने देश में नफरत फैलाने का कार्य किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने जातिवाद, क्षेत्रवाद को समाप्त कर दिया. पहले देश अर्थव्यवस्था के मामले में 11वें स्थान पर था, जो छठे नंबर पर आ गया है.

अब देश तीसरे, दूसरे और पहले नंबर पर भी जल्द ही पहुंचेगा. उन्होंने कहा है कि ओवैसी पाकिस्तान की भाषा न बोलें, देश की सेनाओं का आदर करें और देश को धर्म के आधार पर न विभाजित न करें. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान ओवैसी तब कुछ क्यों नहीं बोले जब पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिमों का है. उन्होंने कहा कि भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी ने केवल विकास की सियासत की है.

दरअसल ओवैसी ने मीडिया के सामने कहा था कि अब भाजपा और पीएम मोदी को कार्य करना होगा. हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के नाम पर भाजपा लोगों के साथ धोखा नहीं कर सकती. भाजपा ने हिंदुओं के दिमाग से छेड़छाड़ की है. ओवैसी ने कहा है कि अब भाजपा को काम करके दिखाना होगा और जुमलेबाजी से काम नहीं चलेगा. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा, काम को देखकर ही जनता ने भाजपा को वोट दिया है. नरेंद्र मोदी केवल विकास की बात करते हैं और जीत भी इसी कारण मिली है. 

रेप के आरोप के कारण फरार था बसपा का ये उम्मीदवार, नहीं किया प्रचार, फिर भी जीता

रामचंद्र गुहा ने माँगा राहुल गाँधी का इस्तीफा, कहा - कांग्रेस अध्यक्ष ने गंवाया आत्मसम्मान

सिद्धू की पत्नी ने कैप्टन अमरिंदर पर साधा निशाना, कहा- सब मिले हुए हैं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -