मोदी सरकार के मंत्री बोले, ममता का धरना, विपक्ष के लिए सबसे बड़ा झटका

मोदी सरकार के मंत्री बोले, ममता का धरना, विपक्ष के लिए सबसे बड़ा झटका

नई दिल्ली :केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) और कोलकाता पुलिस के मध्य टकराव पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ''सुपर नौटंकी मास्टर'' हैं। दरअसल, सीबीआई अफसरों की एक टीम को रविवार को कोलकाता में  उस समय कथित तौर पर कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के आवास में प्रवेश करने से रोक दिया था, जब वे चिटफंड घोटाला मामले जांच करने के लिए वहां पहुंचे थे।

LIVE: ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, कहा ख़त्म होने वाली है तृणमूल की अराजक सरकार

इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच सियासी घमासान छिड़ गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि, ''ममता बनर्जी सब जानती हैं, ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों को झटका देने के लिये यह ड्रामा किया है, वे सुपर नौटंकी मास्टर हैं।'' एक कार्यक्रम से इतर यहां प्रेस वालों के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि एक सीएम का धरने पर एक पुलिस कमिश्नर के साथ बैठना,  भारत देश के लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा ''दुर्भाग्य'' है।

जब तक लालू के सामने मत्था नहीं टेकेंगे राहुल, सीट बंटवारे पर नहीं हो पाएगा फैसला - जदयू

आपको बता दें कि ममता बनर्जी रविवार रात से ही संविधान बचाओ धरने पर बैठी हुई हैं, हालांकि उनके धरने की मांग तो अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई हैं, लेकिन जिस घटनाक्रम के बाद वो धरने पर बैठी हैं उससे यही निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि ममता , पुलिस आयुक्त के बचाव में धरने पर बैठी हैं। 

खबरें और भी:- 

नाम सत्याग्रह का और बचाव भ्रष्टाचार का, ये ममता का महा‘ठग’बंधन - भाजपा

बंगाल घमासान: बोकारो पहुंचा सीएम योगी का चॉपर, अब सड़क मार्ग से तय करेंगे पुरुलिया का सफर

ममता बोली, हमारे गठबंधन में सभी पीएम, हमारी सरकार होगी 'जनता की सरकार'