पीएम मोदी की प्रेस वार्ता से प्रसन्न हुए गिरिराज सिंह, कहा- अबकी बार NDA 400 पार
पीएम मोदी की प्रेस वार्ता से प्रसन्न हुए गिरिराज सिंह, कहा- अबकी बार NDA 400 पार
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा. अंतिम चरण के लिए प्रचार प्रसार 17 मई को थम गया है. प्रचार प्रसार का दौर समाप्त होने के बाद पीएम मोदी ने पहली दफा प्रेस वार्ता की है. जिसमें पीएम मोदी ने कहा है  कि हम इस दफा भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी की प्रेस वार्ता से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में काफी उत्साह बढ़ गया है.

भाजपा के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह जो पहले दावा कर रहे थे कि अबकी बार एनडीए 300 के पार, वह पीएम मोदी की प्रेस वार्ता के बाद दावा कर रहे हैं अबकी बार एनडीए 400 के पार. इससे स्पष्ट है कि गिरिराज सिंह का विश्वास पीएम मोदी की प्रेस वार्ता के बाद और भी बढ़ चुका है. गिरिराज सिंह ने कहा कि इस बार भी नरेंद्र मोदी पीएम बनने जा रहे हैं. गरीब जनता उनके साथ है. गिरिराज सिंह ने कहा कि विवेकानंद जी ने सनातन धर्म का झंडा शिकागो में गाड़ा था और अब पीएम मोदी हैं जो पूरे विश्व में भारत के झंडे को गाड़ने वाले हैं. वह भी सनातन धर्म के रक्षक हैं.

वहीं, उन्होंने प्रियंका वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा है कि क्यों वह बनारस छोड़कर भाग गई. उनमे कुव्वत होती तो वे पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ कर दिखाती. गिरिराज सिंह ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन में तो पीएम प्रत्याशी ही अब तक पता नहीं है. अगर दम है तो वह पीएम प्रत्याशी का नाम घोषित कर दें. उनमे सभी नेता पीएम पद की दावेदारी कर रहे हैं.

केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना

राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -