जनता ने तेजस्वी को किया बेरोज़गार, इसलिए किसान आंदोलन में तलाश रहे रोज़गार - गिरिराज सिंह
जनता ने तेजस्वी को किया बेरोज़गार, इसलिए किसान आंदोलन में तलाश रहे रोज़गार - गिरिराज सिंह
Share:

नवादा: बिहार के नवादा पहुंचे केंद्रीय मेंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में नई सरकार बनी है और बिहार में 15 वर्ष के NDA के शासन काल में बहुत विकास हुआ है. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में आने वाले समय में विकास की रफ़्तार को और तेज किया जाएगा. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष जनता के बीच भ्रम फैलाने का कार्य कर रहा है. विपक्ष मुद्दा विहिन है इसलिए किसान का मुद्दा उठा रहे हैं. बिहार की आवाम ने तेजस्वी को बेरोजगार कर दिया है, इसलिए रोजगार की तालाश में किसानों का मुद्दा लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. जब UPA की सरकार थी और उस समय लालू यादव भी सरकार में थे, तो उस दौरान किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) नही बढ़ाई गई थी, किसानों के लिए कुछ नही किया गया.

गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी किसानों के लिए समर्पित है, छह साल के भीतर किसानों के लिए 40 से 70 फीसदी MSP में बढ़ोतरी की गई. आज किसानों को आसानी से यूरिया मिलता है. किसान को छह हजार रुपये मिलते हैं. मोदी सरकार में किसानों के साथ-साथ प्रत्येक क्षेत्र में काफी विकास हुआ है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है इसलिए,विपक्ष किसानों के मुद्दे पर सियासत कर रही है.

योगी की टीम में शामिल हो सकते हैं 6 नए मंत्री, कैबिनेट विस्तार की तैयारी

पीएम ओली के खिलाफ सड़कों पर उतरे हज़ारों लोग, नेपाल में पुनः राजशाही लाने की मांग

केरल में हुई सोने की तस्करी का लाभ ले रहे थे सीएम विजयन, भाजपा ने लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -