गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को दी जन्मदिन की बधाई, विपक्ष पर किया तगड़ा प्रहार
गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को दी जन्मदिन की बधाई, विपक्ष पर किया तगड़ा प्रहार
Share:

बिहार की राजनीती में काफी लंबे समय से बवाल जारी है. वही, दूसरी ओर बेगूसराय पहुंचे बीजेपी (BJP) के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई दी तो वहीं, तेजस्वी यादव के द्वारा डोमिसाइल नीति लाने पर जमकर हमला बोला.

पेट्रोल और डीजल के कीमतों में होगी बढ़ोतरी, ये है वजह

इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के द्वारा डोमिसाइल नीति लाने पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि 2005 से पहले 15 साल के शासनकाल में चरवाहा विद्यालय चला नहीं पाए. अब डोमिसाइल के नाम पर लोगों में भ्रम फैलाने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नेगेटिव राजनीति नहीं चलेगी और अब बिहार पॉजिटिव सोच के साथ आगे बढ़ रहा है.गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में 80 बिलियन डॉलर बाहर से आता है, जो पांचवा स्थान है. बिहार के बच्चे दिल्ली, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों से पैसा कमाकर लाते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव नफरत की दीवार खड़ा नहीं करें.

चीन में कोरोना तो भारत में फैला Swine Flu का खौफ

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि नौकरियों में 60 प्रतिशत जगह राज्य के लोगों के लिए रिजर्व है, उसके बाद ग्रेड थ्री और फोर बिहार के लिए हैं तो फिर बचा कितना. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये सब सिर्फ भ्रम के सिवा कुछ नहीं है.वहीं, गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार के जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि वे स्वस्थ रहें और राज्य की सेवा करते रहें. उन्होंने कहा कि मुझे भी सौभाग्य प्राप्त है नीतीश कुमार के साथ काम करने का. उनकी राजनीतिक दूर दृष्टि से बिहार एक नई ऊंचाई पर जाएं यही जन्मदिन पर बधाई है.

दर्दनाक हादसा: दो मालगाड़ियों में जोरदार टक्कर, 3 की मौके पर मौत

शाहीन बाग़ में लागू हुई धारा 144, सुरक्षाबल तैनात

जेल में तकलीफ से गुजर रहें है आजम खां, रात में हो रही बहुत समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -