केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले-  किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे राहुल गांधी
केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले- किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह का कहना है कि राहुल गांधी किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. वह देश और देश की संसद के प्रति गंभीर नहीं हैं. गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी संसद में बजट पर चर्चा के दौरान उपस्थित नहीं थे. इससे पता चलता है कि वे संसद और देश के प्रति गंभीर नहीं हैं.

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि वह किसानों को लेकर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले गिरिराज सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी, कांग्रेस समेत विपक्ष के किसी व्यक्ति ने कृषि के तीन क़ानूनों पर न ही चर्चा की और न ही सुझाव दिया कि क़ानून में क्या संशोधन होना चाहिए. इससे जाहिर होता है कि वे सदन में किसानों को धोखा देते हैं और सदन के बाहर उन्हें भ्रमित करते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सदन में ये हो हल्ला, ये रुकावट डालने की कोशिश, विपक्ष की एक सोची समझी रणनीति के तहत किया जा रहा है ताकि कृषि कानून की सच्चाई बाहर तक ना पहुँचे. बता दें कि लोकसभा में बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान जमकर बवाल हुआ. इससे पहले लोकसभा में पीएम मोदी के संबोधन के दौरान कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया था. 

वीपी जॉय केरल के नए मुख्य सचिव का संभालेंगे पदभार

किसान महापंचायत में बोलीं प्रियंका, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो रद्द करेंगे कृषि कानून

पिछले 4 सालों में 6000 लोग UAPA के तहत हुए गिरफ्तार, किशन रेड्डी ने राज्यसभा में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -