किसान सम्मेलन में बोले गिरिराज सिंह-  नए कृषि कानून में बिचौलियों को खत्म करने का प्रावधान
किसान सम्मेलन में बोले गिरिराज सिंह- नए कृषि कानून में बिचौलियों को खत्म करने का प्रावधान
Share:

भागलपुर: किसान आंदोलन के जवाब में पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का किसान सम्मेलन जोर शोर से जारी है. बिहार में भी भाजपा नेता कार्यक्रम के माध्यम से किसानों के साथ संवाद स्थापित करने का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर के कहलगांव में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे.

सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि किसान सम्मेलन में जो किसान है, वही सच्चे और राष्ट्रभक्त किसान हैं. यहां जय किसान और भारत माता की जय के नारे लगते हैं. जबकि कथित किसान आंदोलन में देश विरोधी नारे सुनाई दे रहे हैं. गिरिराज सिंह ने किसान सम्मेलन में आए किसानों को भरोसा दिलाते करते हुए कहा कि नए कृषि कानून से किसी भी कृषक का कोई नुक़सान नहीं होने वाला है.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि नए कृषि कानून में बिचौलियों को खत्म करने का प्रावधान है, जो कुछ लोगों के लिए ख़तरा बना हुआ है. विपक्ष किसानों को नए कृषि कानून के बारे में गलत जानकारी देकर दिगभ्रमित करने की कोशिश कर रही है. वहीं, इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने पश्चिम बंगाल सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल में निरंकुश सरकार है, जिसका अंत जल्द ही होगा.

रूस ने अंतरिक्ष में ब्रिटेन के दूरसंचार उपग्रहों का किया प्रक्षेपण

इटली ने क्रिसमस और नए साल की अवधि में की देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा

सोमालिया के आत्मघाती बम हमले को लेकर प्रधानमंत्री ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -