Video: दुनिया में हिंदुओं जैसा कोई हिजड़ा कौम नहीं: गिरिराज
Share:

नई दिल्ली: केन्द्र सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीतिक हल्कों में बवाल खड़ा होने लगा है। बताया गया है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उसमें सिंह ने हिन्दुओं को लेकर खुली टिप्पणी की है। बताया जाता है कि उन्होंने हिन्दुओं को लेकर कहा है कि हिन्दू जैसी कोई हिजड़ा कौम नहीं है।

हालांकि भाजपा की ओर से सिंह के इस बयान को लेकर कोई साफगोई नहीं सामने नहीं आई है लेकिन विपक्षी दलों सहित अन्य हिन्दुवादी संगठन हल्कों में बवाल खड़ा हो गया है। गौरतलब है कि इसके पूर्व भी सिंह ऐसे कई बयान देकर विवादों के घेरे में रह चुके है। वीडियो में वह बोल रहे है कि अगर हिन्दू होता तो पटना के कारगिल चौक पर कोई पाकिस्तान जिन्दाबाद का नारा लगाने की हिम्मत नहीं करता।

सिंह ने वायरल वीडियो में भोजपुर मामले में भी विवादास्पद बयान दिया है। बताया गया है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उसमें केन्द्रीय मंत्री सिंह एक कमरे में बैठे नजर आ रहे है, साथ ही कुछ अन्य लोग भी उनके समक्ष बैठे हुए दिखाई दे रहे है, जिनके बीच मंत्री सिंह बोल रहे है।

हिंदु-मुसलमान दोनों को हम दो हमारे दो की पॉलिसी अपनानी चाहिए

गिरीराज ने फिर छेड़ा असहिष्णुता का तान, कहा बढ़ती आबादी है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -