सभी ओसामावादी NDA के ख़िलाफ़ एकजुट हुए- गिरिराज सिंह
सभी ओसामावादी NDA के ख़िलाफ़ एकजुट हुए- गिरिराज सिंह
Share:

बड़बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब विपक्षी दलों की तुलना अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से कर दी. इससे पहले रविवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने महागठबंधन की तुलना पाकिस्तान के आतंकवादी हाफिज सईद से की थी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'माओवादी, जातिवादी, सामंतवादी और ओसामावादी सभी राष्ट्रवादी गठबंधन (NDA) के ख़िलाफ़ एकजुट हो गए हैं. लेकिन विकास की अविरल गंगा में बहते हुए NDA की नाव नियत गति से 2019 का पड़ाव अवश्य पार करेगी.'
 केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट में लिखा कि भले ही विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं लेकिन विकास के मुद्दे को लेकर चल रहा एनडीए गठबंधन 2019 के लोकसभा चुनाव का पड़ाव को जरूर पार करेगा.

 

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इससे पहले हाफिज सईद के भाषण का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने की बात कर रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए संबित ने लिखा, 'इसमें कोई नई बात नहीं है कि महागठबंधन 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो यही चाहते हैं. हाफिज सईद खुलेआम नरेंद्र मोदी का खून बहाने की बात कर रहा है.' बता दें कि 14 सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजों में बीजेपी को विपक्षी एकजुटता ने करारा झटका दिया है. 

 

 

बीजेपी विधायक ने फिर बाबा साहब की मूर्ति को पहनाए भगवा कपड़े

उन्नाव दुष्कर्म: 3 जुलाई को सीबीआई दाखिल करेगी स्टेटस रिपोर्ट

मोदी के चार साल : उन्नाव और कठुआ गैंग रेप पर मोदी चुप क्यों रहे ?

बीजेपी विधायक का विवादित तर्क, हम मस्जिद नहीं जाते, वे लोग मंदिरों में क्यों आते हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -