नायडू पर गिरिराज का तंज, कहा- बबुआ का कोई पता नहीं, झुनझुना लेकर ढूंढ रहे
नायडू पर गिरिराज का तंज, कहा- बबुआ का कोई पता नहीं, झुनझुना लेकर ढूंढ रहे
Share:

बेगूसराय : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राजनीतिक दल और राजनीतिक पंडित गणितज्ञ की तरह जोड़ घटाव करते रहते हैं. सिंह ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा की सुनामी है. एक्जिट पोल की ओर संकेत करते हुए सिंह ने कहा कि अब विपक्षी दल ईवीएम को गाली देंगे और उसके बाद मतदाताओं को भी गाली देंगे.

उन्होंने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर तंज कसते हुए कहा कि 'बबुआ का पता नहीं चल रहा, झुनझुना लेकर खोज रहे हैं'. इस दौरान सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह अब पॉलिटिकल आईसीयू में चले जाएं. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए कहा कि जिस तरह भाजपा लोकतंत्र का आदर करना जानती है, उसी तरह ममता को भी करना चाहिए. साथ ही सिंह ने कहा कि अब ममता की तानाशाही नहीं चलेगी. अब उन्हें प्रायश्चित करना होगा. नहीं की तो 2021 में गद्दी जाना निश्चित है.

यहाँ क्लिक करें और पाएं चुनाव से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट:-

उल्लेखनीय है कि गिरिराज सिंह सात चरणों में चुनाव संपन्न होने के बाद जारी किए गए एक्जिट पोल से गदगद हैं. वे बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट से जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी चुनावी संग्राम में हैं. 23 मई यानी मतगणना के दिन लोगों की नज़रें इस सीट पर भी रहेंगी. 

चंद्रबाबू नायडू पर शिवसेना का तंज, कहा- क्यों इकठ्ठा कर रहे श्मशान की राख

मीडिया पर भड़के कुमारस्वामी, कहा- हम आपको कार्टून लगते हैं क्या ?

क्या एग्जिट पोल ने बढ़ाई मायावती की टेंशन ? रद्द कर दिया दिल्ली का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -