गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर इस बात को लेकर की टिप्पणी
गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर इस बात को लेकर की टिप्पणी
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह मछुआरों को समर्पित एक मंत्रालय बनाएंगे।  सिंह ने प्रश्नकाल के दौरान भाजपा नेता सुनीता दुग्गल द्वारा पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा, "मुझे नहीं पता कि राहुल गांधी ने अपनी स्मृति खो दी है, या उनके साथ कुछ भी हुआ है।" 

सिंह ने कहा, "मुझे दुख है कि राहुल गांधी ने 2 फरवरी को अतारांकित प्रश्न के माध्यम से पूछा था, लेकिन उन्होंने पुडुचेरी और कोच्चि में जाकर कहा कि कोई मत्स्य विभाग नहीं है, अगर मैं सरकार में आता हूं, तो मैं एक अलग मंत्रालय बनाऊंगा।" मंत्री ने आगे कहा कि गांधी ने अतारांकित प्रश्न में उनके द्वारा उठाए गए सवाल के बारे में कहा, "किसका प्रश्न था कि सर? मैं एक संवैधानिक प्रश्न उठा रहा हूं।"

फरवरी की शुरुआत में पुडुचेरी और कोच्चि की अपनी यात्रा के दौरान गलती करने के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ गृह मंत्री अमित शाह द्वारा भी गांधी की टिप्पणी का मजाक उड़ाया गया था। गांधी पुडुचेरी गए थे, जहां उन्होंने पूछा था कि मछुआरों के पास दिल्ली में मंत्रालय क्यों नहीं है? "मैं आपको समुद्र का किसान मानता हूं। अगर दिल्ली में किसानों के पास अपना मंत्रालय हो सकता है, तो ऐसा क्यों है कि समुद्र के किसानों के पास दिल्ली में मंत्रालय नहीं है?"

बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच बरामद हुए 200 क्रूड बम, पिछले हफ्ते धमाके में हुई थी भाजपा कार्यकर्ता की मौत

'जय श्री राम' नारा लगाने वालों पर दर्ज हो FIR', याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात

गर्भवती प्रेम‍िका को गले लगाकर दिया दिलासा, फिर चाक़ू से काट दी गर्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -