जदयू पर लगातार हमला बोल रहे भाजपा नेता गिरिराज सिंह, हाईकमान ने दी नसीहत
जदयू पर लगातार हमला बोल रहे भाजपा नेता गिरिराज सिंह, हाईकमान ने दी नसीहत
Share:

आजकल बिहार में भाजपा के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह अपने ही गठबंधन के घटक दल जदयू पर लगातार हमला बोल रहे हैं. गिरिराज सिंह बयान देकर और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट और ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार और जदयू नेताओं पर तंज कसते रहते हैं. इस पर भाजपा आलाकमान ने उनपर नकेल कसते हुए उन्हें कड़ी नसीहत देते हुए कहा है कि गठबंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी से बचे.

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से कहा है कि वो बिहार में गठबंधन को लेकर कोई भी ऐसी बयानबाजी ना करें जिससे गठबंधन में कलह पैदा हो. बता दें कि भाजपा नेता गिरिराज सिंह लगातार जदयू नेताओं को खासकर सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं और ट्वीट के जरिए लगातार हमलावर हैं, जिससे गठबंधन को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई है और विरोधी लगातार कटाक्ष कर रहे हैं. 

कर्नाटक में इस नेता को मिल सकता है नेता विपक्ष का पद

​बस फिर क्या था गिरिराज सिंह को कड़ी नसीहत दिए जाने की बात सामने आने के बाद जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि उन्हें पहले भी चेतावनी दी गई है, लेकिन उनमें सुधार नहीं होता. इन दिनों जिस तरह से वो लगातार हमपर कटाक्ष कर रहे हैं, उससे गठबंधन को नुकसान पहुंच रहा है, जो सही नहीं है. इसके अलावा केसी त्यागी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जी ने तो पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को साफ कहा है कि अपने काम पर ध्यान दें, बेवजह की बयानबाजी से बचें। हमारी तरफ से किसी तरह की कोई बयानबाजी नहीं होती. लेकिन, अब जिनकी जो आदत है वो अपनी आदतों से बाज नही आते. 

मॉब लिंचिंग पर संघ प्रमुख के बयान की कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने की निंदा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने साधा राहुल पर निशाना, जताई भविष्य को लेकर चिंता

महाराष्ट्र चुनावः भाजपा के साथ गठबंधन पर उद्धव ने कही यह बात, साथ ही कांग्रेस पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -