T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच को लेकर तेज हुआ विरोध.. अब गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कुछ दिनों में शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। केंद्र सरकार में ग्रामीण और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट नहीं खेला जाना चाहिए। उन्होंने इस मैच को रद्द करने की मांग की है।

दरअसल, बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में हो रहे आतंकी हमलों को देखते हुए गिरिराज सिंह ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच को रद्द करने की मांग की है। रविवार को जोधपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर शोक सभा में पहुंचे गिरिराज सिंह ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान का आतंकी चेहरा पूरी दुनिया के सामने उजागर हो चुका है। आतंकवाद और इससे संबंधित गतिविधियों को समर्थन देने का दंड पाकिस्तान को मिलना चाहिए। ऐसे में यह आवश्यक है कि आने वाले टी-20 विश्व कप में होने वाले भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच पर फिर से विचार हो और इसे रद्द किया जाए।

बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमलों के खिलाफ जम्मू में विरोध प्रदर्शन भी किया गया। जम्मू-कश्मीर में रहने वाले आम लोगों पर हो रहे हमलों और मासूम लोगों के क़त्ल और आतंकवाद के खिलाफ जंग में भारतीय जवानों के शहीद होने पर जम्मू में विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही पूरे देश में आतंकवाद के खिलाफ लोगों में आक्रोश है और कई लोग भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप मैच को रद्द करने की मांग कर रहे हैं।

दिल्ली में चल रही बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक

सांसद पद से इस्तीफा देंगे TMC में जाने वाले भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो

'बांग्लादेश पर आक्रमण करे भारत...', हिन्दुओं पर कट्टरपंथियों के हमले के बाद बोले सुब्रमण्यम स्वामी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -