राहुल गांधी पर गिरिराज ने दिया विवादित बयान, कहा- वह इमरान खान के चीयर लीडर...'
राहुल गांधी पर गिरिराज ने दिया विवादित बयान, कहा- वह इमरान खान के चीयर लीडर...'
Share:

नई दिल्ली : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कश्मीर मामले में मध्यस्थता वाले बयान पर देश में राजनीतिक उबाल जोर-शोर से चल रहा है. इसी मुद्दे में केंद्रीय गिरराज सिंह द्वारा राहुल गांधी के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा गया है कि वे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के चीयर लीडर की तरह काम कर रहे हैं. 

गिरिराज सिंह ने अपने विवादित ट्वीट में कहा कि, राहुल गांधी और कांग्रेस का ग़ज़ब हाल है, इमरान खान के चीयरलीडर की तरह वे बर्ताव करते हैं. बता दें कि इमरान अपनी औकात नहीं जानते है, इमरान रेफ़रेंडम और कश्मीर का राग छोड़े और पीओके हिंदुस्तान को सौंपने की तैयारी करे क्योंकि ये मोदी की सरकार है नेहरु की सर्कार नहीं है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर यह कहा था कि अगर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दावा सही है तो प्रधानंत्री द्वारा भारत के हितों के साथ दगाबाजी की गई है और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा है कि पीएम मोदी ने उनसे कश्मीर पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा है. यदि यह सही है, तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते के साथ धोखा किया है. एक कमजोर विदेश मंत्रालय का खंडन ही काफी नहीं है. पीएम को राष्ट्र को बताना चाहिए कि ट्रंप और उनके बीच बैठक में क्या हुआ था.

 

Parliament Session : राजनाथ सिंह ने पाक अधिकृत कश्मीर पर दिया बड़ा बयान

पाक पीएम इमरान खान ने खोली पाकिस्तान की पोल

किंगमेकर से किंग बने कुमारस्वामी और अब हाथ से निकली सत्ता

कर्नाटक के बाद अब नजरें मध्य प्रदेश पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -