'गिरिराज सिंह' ने कांग्रेस पर किया करारा वार, जानकर रह जाएंगे दंग
'गिरिराज सिंह' ने कांग्रेस पर किया करारा वार, जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

भारत में इस समय संविधान के अनुच्‍छेद 370 को हटाए जाने पर सियासत गर्म है. अब केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. मणिशंकर अय्यर, गुलाम नबी आजाद व नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग पाकिस्‍तान की भाषा बोल रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

पंजाब में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, पाए गए फिदायीन हमले के इनपुट्स

अपने बयान में गिरिराज सिंह ने कहा कि अनुच्‍छेद 370 हटाने का विरोध कर रहे लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. भारत की जनता ऐसे लोगों को स्वीकार नहीं करेगी. गुलाम नबी आजाद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस दिन कांग्रेस अलगाववादियों के समर्थन में पत्थरबाजों को गले लगा रही थी, उस दिन गुलाम नबी आजाद चुप क्‍यों थे? गिरिराज सिंह ने पूठा कि जब सिद्धू पाकिस्तान जाकर वहां के प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे थे, उस कांग्रेस के लोग चुप क्यों थे? 

आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गिरिराज सिंह के कहा कि अनुच्‍छेद 370 हटाने का विरोध कर कुछ लोग अपनी सियासत चमका रहे हैं. लेकिन वे सफल नहीं होंगे. दरअसल, अनुच्‍देद 370 हटाए जाने को लेकर पूरे देश में खुशी की लहर है. जम्‍मू कश्मीर के लोग भी इससे खुश हैं. वहां के केवल पांच-छह परिवार ही अपने स्‍वार्थ के कारण मातम मना रहे हैं. इसके अलावा गिरिराज सिंह ने कहा कि कश्मीर में स्विटजरलैंड बनने की काबिलियत है. अब कश्मीर में  पूरा देश जा सकेगा क्योंकि देश का हर आदमी कश्मीर से प्यार करता है. कश्‍मीर के विकास का रास्‍ता भी खुलेगा.

बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, हरियाणा से की जा रही थी तस्करीट्रैन के टॉयलेट में

जबरदस्ती घुस गया पुलिसकर्मी, किया महिला कैदी का बलात्कार

कांस्टेबल भर्ती मामला पहुंचा इलाहाबाद हाईकोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -