फोटो क्लिक कर रहे टूरिस्ट के पीछे पड़ा जिराफ, फिर जो हुआ..
फोटो क्लिक कर रहे टूरिस्ट के पीछे पड़ा जिराफ, फिर जो हुआ..
Share:

आपने कई बार हाथी के गुस्से वाले वीडियो तो देखी ही होगी, लेकिन किसी दूसरे जानवर के गुस्से वाले वीडियो शायद ही आपने कभी देखें ही हो। सोशल मीडिया में आज हमें एक ऐसा वीडियो मिला जिसे देखकर आप हैरान रह हो सकते है। इस वीडियो में आप एक जिराफ को गुस्से में देखें होंगे। इस वीडियो को ब्रिटिश अखबार द सन ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है। ये वीडियो केन्या का कहा जा रहा है। जहां जंगल सफारी के लिए गए पर्यटकों को देखकर एक जिराफ (Giraffe) को भयंकर गुस्सा आया। उसके बाद उसने पर्यटकों (Tourists) की जीप का पीछा भी करते हुए दिखाई दे रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्साया हुआ जिराफ पर्यटकों की गाड़ी के पीछे-पीछे दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसके उपरांत तो सैलानियों की हालत खराब हो गई और डर के मारे चीखने-चिल्लाने लग गया। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कुछ लोग जंगल सफाई के लिए एक जीप में पहुंचे हुए थे। तभी एक जिराफ ने उन्हें देख लिया और वह गुस्सा हो गया।आगे क्या हुआ ये जानने के लिए आप इस वीडियो को ही देख लीजिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Waow Africa (@waowafrica)

सफारी जीप के पीछे दौड़ा जिराफ: वीडियो में देखा जा सकता है कि जब जिराफ को गुस्सा आया तो वह पर्यटकों की जीप के पीछे भागने लग गया । जिराफ को देखकर पर्यटक डर गए और उन्होंने अपनी जीप को तेजी से दौड़ाना भी शुरू कर चुके है, लेकिन जिराफ इतना गुस्से में था कि वह इतनी तेज दौड़ा कि कुछ ही सेकंड में जीप से आगे आ गया। जिराफ को जीप के पीछे भागता देख पर्यटक जोर-जोर से हंसने लगे। बता दें कि जिराफ शाकाहारी जानवर होते हैं और वह गुस्से में भी इंसानों को शेर, तेंदुआ या हाथी की तरह ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे।

एक ऐसी प्रथा जहां लोग अंतिम संस्कार की राख तक नहीं छोड़ते, बनाकर पी जाते है सूप

आखिर इंसान क्यों होता है बूढ़ा...बड़ा अच्छा है इसका लॉजिक

टेडी बियर के प्यार में ऐसी पगलाई महिला की रचा लिया निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -