31 अगस्त को रिलीज होगा गिप्पी का नया गाना Main Man
31 अगस्त को रिलीज होगा गिप्पी का नया गाना Main Man
Share:

इस समय कोरोनावायरस महामारी एक बड़े विकराल रूप में आ चुकी है और इसका असर पॉलीवूड इंडस्ट्री में भी देखने के लिए मिल रहा है. कई स्टार्स हैं जो अब तक अपने घरों में कैद हैं और शूट के लिए नहीं जा रहे हैं. इस समय पॉलीवूड के अलावा अन्य सभी इंडस्ट्रियों पर भी कोरोना का कहर देखने के लिए मिल रहा है. जी दरअसल कोरोना वायरस के कारण कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

इसके अलावा इस दौरान कई ऐसी फ़िल्में भी रहीं जिनके बड़े-बड़े बजट होने के बाद भी उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है और उससे काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है. ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं पॉलीवुड एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के बारे में, जो इस समय शूट में व्यस्त हैं. उन्होंने काम शुरू कर दिया है और एक के बाद एक उनकी फिल्मों के नाम और रिलीज डेट सामने आ रही है. अब हाल ही में उनके नए गाने की रिलीज डेट सामने आई है. उनके नए गाने का नाम Main Man है और यह आने वाले 31 अगस्त को रिलीज होने वाला है. इसके लिए एक पोस्टर शेयर कर गायक ने लिखा है- 'The Main Man Releasing date Announcement on 31st August @geetmp3 आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर कर अपनी तीन फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा किया था.

उन्होंने पोस्टर शेयर कर लिखा था- 'Humble Motion Pictures next year Manje Bistre 3 Releasing On 9th April 2021Maa Releasing On 7th May 2021 on mother dayPhatte Dinde Chakk Punjabi Releasing On 16th July 2021@omjeestarstudioss @munishomjee #AniketKawade @humblemotionpictures @thehumblemusic @divyadutta25 @bal_deo @officialranaranbir @ghuggigurpreet @karamjitanmol @babbalrai9 @iaarushi @princekanwaljitsingh @vaddagrewal @raghveerboliofficial' वैसे इन सभी के अलावा वह जल्द ही 'Warning' फिल्म में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह 'कैरी ऑन जट्टा 3' में भी दिखाई देंगे.

यूनिवर्सिटी एग्जाम पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला - देनी ही होगी फाइनल ईयर की परीक्षा

'हिन्दू राष्ट्र' पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाया हिन्दुओं को बांटने का इल्जाम

सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -