रिलीज हुआ गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म 'Warning' का पोस्टर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Jul 31 2020 02:36 PM
रिलीज हुआ गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म 'Warning' का पोस्टर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

कोरोनावायरस महामारी इन दिनों एक बड़ा रूप ले चुकी है. इस महामारी के कारण कई फिल्मों के शूट बंद है. आप जानते ही होंगे इसके कारण मनोरंजन उद्योग बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. जी दरअसल कोरोना वायरस के कारण कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. कई ऐसी फ़िल्में हैं जिनके बड़े-बड़े बजट होने के बाद उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. वहीं कई ऐसी भी फ़िल्में हैं जिनके बजट अधिक बड़े होने के कारण उनकी परियोजनाओं को रोक दिया गया है. वैसे कई जगहों पर अभी लॉकडाउन हटा हुआ है इस कारण फ़िल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

लेकिन अब भी कई निर्देशक हैं जिन्होंने अभी तक अपनी फ़िल्में शुरू नहीं की हैं. इसी बीच हम आपको बता चुके हैं कि पॉलीवूड अभिनेता सह गायक गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' की घोषणा की थी लेकिन उसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. ऐसे में अब, ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म 'Warning' की शूटिंग शुरू करेंगे. जी हाँ, हाल ही में अभिनेता ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी मुलाकात की थी. इस दौरान हुई बैठक में, उन्होंने उनसे कुछ प्रतिबंधों को कम करने का अनुरोध किया था जो शूटिंग के लिए निर्धारित किए गए हैं.

आप सभी को बता दें कि जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल पैनी च माधानी फिल्म में नीरू बाजवा के साथ दिखाई देने वाले हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे यह जोड़ी एक दशक के बाद एक साथ नजर आने वाली है. इसके अलावा बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करें तो गिप्पी ने फरहान अख्तर के साथ लखनऊ सेंट्रल में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और अब ऐसी भी खबरें हैं कि उन्हें 'डेयर एंड लवली' फिल्म में तापसी पन्नू के साथ देखा जा सकता है.

रिलीज हुआ अमृत मान का गाने 'असी ओह हुने आ' का टीजर

गुरनाज़र चट्ठा का नया गाना 'तबाह' हुआ रिलीज

रिलीज हुआ अमृत मान का गाने 'असी ओह हुने आ' का टीजर