22 सितंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल के एल्बम का दूसरा गाना

22 सितंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल के एल्बम का दूसरा गाना

पॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्टर और गायक हैं जो अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं. इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है गिप्पी ग्रेवाल का. गिप्पी हर दिन अपने नए गाने रिलीज करते हैं. वहीं फिल्मों के बारे में बात करें तो वह कभी खाली नहीं रहते हैं. हर महीने उनकी कई फ़िल्में आ जाती हैं जो बेहतरीन होती हैं. अब इसी क्रम में वह आजकल भी बड़े बिजी हैं. जी दरअसल दिन पर दिन उनके नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन हैं. आप सभी देख ही रहे होंगे हर दिन गिप्पी का नया गाना आ जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (The Main Man) (@gippygrewal) on

केवल यही नहीं वह अपने नए गाने का पोस्टर शेयर कर सभी को हर दिन खुश भी कर देते हैं. वैसे अब हाल ही में उन्होंने उनके नए एल्बम के दूसरे गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया है. आप देख सकते हैं दूसरे गाने का पोस्टर शेयर कर गिप्पी ने लिखा है- 'ਵੈਲੀ ਆ ਜਾਂ ਸਾਊ ਨੀ ਮੁੰਡੀਰ ਦੱਸਦੂਕਿੰਨਾ ਕੁ ਸੁਨੱਖਾ ਪੁੱਛ ਸਹੇਲੀਆਂ ਕੋਲੋਂ ASK THEM #AskThem@karanaujla_official @iamishitaraj @yeahproof @sukhsanghera @robbysinghdp @kvdhillon77 @geetmp3 @bhana_l.a #gippygrewal #themainman' आपको बता दें कि उनके दूसरे गाने का नाम Ask'em है. यह 22 सितंबर को रिलीज होगा.

इस गाने के पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है यह दमदार है. इसमें गिप्पी का अंदाज भी बड़ा ही डेशिंग दिखाई दे रहा है. वैसे गिप्पी के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'Warning' फिल्म में दिखाई देंगे. वहीं इसके अलावा वह 'कैरी ऑन जट्टा 3' में भी नजर आने वाले हैं.

जल्द बॉलीवुड में पंजाबी भाषा में रिलीज होगा मनिंदर का गाना 'सखियाँ'

जय रंधावा ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर

कैसे स्लिम-ट्रिम हुईं पंजाब की कैटरिना कैफ, खुद किया खुलासा