10 अगस्त को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल का नया गाना 'सोने दी डिब्बी'
10 अगस्त को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल का नया गाना 'सोने दी डिब्बी'
Share:

हाल ही में पॉलीवूड के मशहूर अभिनेता के साथ ही बेहतरीन गाने गाने वाले गायक गिप्पी ग्रेवाल ने हाल ही में अपने बारे में एक अच्छी और बड़ी खबर बताई है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर साझा की है और इस खबर के मिलते ही फैंस खुश हो गए हैं. जी दरअसल गायक बहुत जल्द अपने नए गाने को 'सोन दी डब्बी' शीर्षक के साथ रिलीज करने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने अगले गीत के बारे में बताया था. आपको बता दें कि उनका नया गाना 10 अगस्त को रिलीज होने वाला है. जी दरअसल गिप्पी ग्रेवाल ने गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस गाने के बारे में ज्यादा जानकारी अब तक साझा नहीं की गई है. वहीं गाने के पोस्टर को शेयर कर गिप्पी ने लिखा है 'Sone Di Dabbi'. आपको बता दें कि गाने के बोल हैप्पी रायकोटी द्वारा लिखित है और इस गाने को संगीत देसी क्रू ने दिया है. वहीं गिप्पी ग्रेवाल ने बीते दिनों ही अपनी अगली फिल्म के बारे में भी बताया था. उनकी अगली फिल्म का नाम चेतावनी है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है.

जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने अपनी इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था. इसके अलावा गिप्पी ग्रेवाल जल्द ही पैनी च माधानी में नीरू बाजवा के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी एक दशक के बाद एक साथ दिखाई देने वाली है. वैसे गिप्पी ने फरहान अख्तर के साथ लखनऊ सेंट्रल में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इन दिनों ऐसी भी खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही गिप्पी को डेयर एंड लवली में तापसी पन्नू के साथ देखा जाएगा.

7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह पंजाबी अदाकारा

जन्मदिन पर मनिंदर बुट्टर ने किया 'तेरी मेरी लड़ाई' गाने की रिलीज डेट का खुलासा

रुबीना बाजवा को याद आया बचपन, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -