सामने आया गिप्पी ग्रेवाल के गाने का टीजर, देखते ही फैंस हुए खुश
सामने आया गिप्पी ग्रेवाल के गाने का टीजर, देखते ही फैंस हुए खुश
Share:

जैसे-जैसे गिप्पी ग्रेवाल फीट बोहेमिया की 'खतरनाक' की रिलीज की तारीख करीब आ रही है वैसे-वैसे प्रशंसकों के बीच इसे देखने के लिए हलचल बढ़ती जा रही है. अब इस हलचल को और बढ़ाने के लिए, गिप्पी ग्रेवाल ने गाने का टीज़र जारी किया है जो आप देख सकते हैं. इस टीजर में गिप्पी और बोहेमिया ने उनके स्वैग से सभी को पागल कर दिया है. आपको गाने के टीज़र का वीडियो ज़रूर देखना चाहिए क्योंकि इसमें दोनों का अंदाज काफी सेक्सी और बिंदास दिखाई दे रहा है. वहीं टीज़र में दिए गए संगीत और गीतों की झलक बहुत शक्तिशाली और याद रखने के लायक दिखाई गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

इस गाने को कुमार सनी द्वारा लिखा गया है और इस गीत में देसी क्रू द्वारा संगीत भी शामिल किया गया है. इस गाने में बलजीत सिंह देव ने वीडियो पर काम किया है और इसके अलावा, 1 दिसंबर को पूरा ट्रैक गिप्पी ग्रेवाल के संगीत बैनर के साथ रिलीज कर दिया जाएगा. फ़िल्मी दौर की बात करें तो गिप्पी ग्रेवाल को आखिरी बार फिल्म 'डकाका' में देखा गया था और उनकी अगली फिल्म 'आईके संधू हुंडा सी' है, जिसे 2020 में रिलीज किया जाएगा.

फिलहाल टीजर जारी कर उन्होंने लिखा है Eh Gana Sare Ghaint Yaaran Layi #khatarnaak Teaser Full song on December 1st.On Humble Music#kharekhare #gippygrewal #bohemia #humblemusic #baljitdeo #desicrew #kumarsunny@thehumblemusic @iambohemia @desi_crew @ikumarsunny1 @bal_deo @bhana_l.a इसमें गिप्पी का अंदाज बिलकुल शोना लग रहा है.

जमकर ट्रोल हो रहीं हैं सोनम बाजवा, ट्रोलर्स ने कहा- 'ज्यादा कपड़े पहन लेती तो...'

आ ही गया 'मिक्स टेप पंजाबी' सीजन 2 का चौथा एपिडोस

हिमांशी खुराना के जन्मदिन पर देखिए उनकी सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -