इस रोते हुए बच्चे की तस्वीर ने तबाह की हजारों लोगों की जिंदगी
इस रोते हुए बच्चे की तस्वीर ने तबाह की हजारों लोगों की जिंदगी
Share:

एक तस्वीर सारी कहानी बयां कर देती हैं लेकिन हम आपको आज जिन तस्वीरों के बारे में बता रहे हैं वो दिखने में ऐसी लगती है जैसे बिलकुल हमारे सामने हो. इन तस्वीर के बारे में कई लोगों का दावा है कि ये तस्वीर उनसे बाते करती है. जिसने भी इन तस्वीरों को देखा है वो इनकी ओर आकर्षित हो जाता है लेकिन कुछ समय बाद वो तस्वीर लोगों के गुस्से का शिकार भी बनी.

सूत्रों की माने तो इन तस्वीरों को इटली के मशहूर कलाकार जियोवनी ब्रागोलिन ने बनाया था. हर तस्वीर में एक बच्चा रोता हुआ दिखाई दें रहा हैं. जो भी इस तस्वीर को देखता है वो भावुक हो जाता है. कई लोगों ने इसको खरीदने के लिए लाखों करोड़ो खर्च कर दिए और इसकी इतनी ज्यादा लोकप्रियता बढ़ गई की फिर कलाकार ने इसकी पुरी सीरीज ही बना दी. दुनियाभर में ये तस्वीरें वायरल हो गई थी.

कलाकार जियोवनी ब्रागोलिन ने इस पेंटिंग का नाम ‘द क्राईंग ब्यॉय’ रखा था. उन्होंने ये सभी पेंटिंग्स साल 1950 के आस-पास बनाई थी. लोगों का कहना है की जिस भी घर में ये पेंटिंग्स लगती है, वहां आग लग जाती है. लेकिन इन सभी बातों को अफवाह माना जा रहा था. बाद में तो इन तस्वीरों को श्रापित तक घोषित कर दिया था. लोगों में इस पेंटिंग को लेकर इतना डर बैठ गया था कि उन्होंने इस पेंटिंग को घर से बाहर निकालकर इसमें आग लगा दी थी.

इस कैफ़े में आपको बेहतरीन कॉफ़ी के साथ मिलेगा फ्री सेक्स, ऐसे हैं ऑफर

स्वीमिंग पूल में पड़ी थी ऐसी चीज़, नहाने गई 16 लड़कियां अचानक हो गई प्रेग्नेंट

ऐसी मॉडल कहीं नहीं देखी होगी आपने, ऐसे ही करती है मॉडलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -