Gionee का Steel 2 Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने अपने नए स्मार्टफोन के रूप में Steel 2 Plus स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Steel 2 Plus स्मार्टफोन की कीमत ¥1,999 (~$302) बताई गयी है. इसकी उपलब्धता को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है किन्तु Steel 2 Plus स्मार्टफोन जल्दी ही बिक्री के लिए ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा.

जियोनी Steel 2 Plus के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 6 इंच की डिस्प्ले दिए जाने के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट प्रोसेसर, 4GB रेम,64GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है या नहीं.

फोटोग्राफी के लिए जियोनी Steel 2 Plus स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए जियोनी Steel 2 Plus स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ 4G VoLTE, WiFi, ब्लूटुथ, GPS, डुअल सिम और USB  आदि कनैक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. इस स्मार्टफोन को अभी चीन में ही लांच किया गया है, किन्तु उम्मीद जताई जा रही है कि जल्दी ही भारत सहित अन्य देशो में भी इसे लांच किया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 8 का 6 जीबी और 128 जीबी वेरिएंट यूरोप में हो सकता है लांच

बुधवार को भारत में लांच हो सकते है LG K3 (2017) और K4 (2017) स्मार्टफोन

अपने स्मार्टफोन में करे यह छोटा सा काम, जल्दी खत्म नहीं होगा डाटा

SONY XPERIA XZ1 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ भारत में हुआ लांच

Sony Xperia XZ1 स्मार्टफोन भारत में कल होने वाला है लांच, जाने क्या है इसमें खास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -