Gionee S6 Pro 13 जून होगा को लॉन्च
Gionee S6 Pro 13 जून होगा को लॉन्च
Share:

चीन की मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी जियोनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस नए हैंडसेट Gionee S6 Pro को 13 जून को लॉन्च करने की योजना बनायीं है. कंपनी इसका लॉच इवेंट चीन में आयोजित करेगी.इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए है. जियोनी का यह स्मार्टफोन पिछले साल नवंबर महीने में चीन में लॉन्च किए गए जियोनी S6 हैंडसेट का अपग्रेडेड वेरिएंट बताया जा रहा है. जिसे कंपनी ने इस साल फरवरी महीने में 19,999 रुपये कीमत में भारत में लॉन्च किया था.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जो जानकारी दी गयी है उसके अनुसार यह हैंडसेट यूनीबॉडी मेटल डिजाइन वाला होगा. Gionee S6 Pro फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट से लैंस होगा. दावे के अनुसार इस हैंडसेट में 13 MP का रियर और 8 MP का फ्रंट कैमरा होगा. इस स्मार्टफोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर लिस्ट किये जाने की बात भी कही जा रही है. जिसके आधार पर ही इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी जा रही है.

इस हैंडसेट के लीक हुए स्पेसिफेकशन में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920 x 1080 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले, 1.8 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर, 4 GB रैम, 32/64 GB स्टोरेज, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो, फिंगरप्रिंट सेंसर, वज़न 150 ग्राम, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3130 mAh की बैटरी शामिल होना बताया जा रहा है. भारत में इस हैंडसेट के लॉन्च की अभी कोई खबर नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -