Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच
Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने अपने आगामी स्मार्टफोन के बारे में घोषणा करते हुए Gionee M7 Power स्मार्टफोन के लांच करने के बारे में खुलासा कर दिया है. जिसमे कंपनी ने कहा है कि Gionee M7 Power स्मार्टफोन को 28 सितंबर को लांच किया जायेगा. बताया गया है कि Gionee M7 Power स्मार्टफोन को बैंकॉक में होने वाले एक इवेंट में 28 सितंबर को लांच किया जायेगा. इसकी कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है किन्तु बताया जा रहा है कि लांच होने के साथ ही इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में बता दिया जायेगा. 

Gionee M7 Power स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6 इंच फुल एचडी (1080x2160 पिक्सल्स) डिस्प्ले, 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ दी जा सकती है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी30 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम,64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, एआरएम माली-जी71 जीपीयू दिया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए Gionee M7 Power स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए एक दमदार बैटरी दिए जाने के साथ एनएफसी, जीपीएस, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे फ़ीचर दिए जा सकते हैं। इसके अलावा एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप, पीडोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते है.
 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

ZTE Blade A2S स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन आज होगा भारत में लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -