Gionee का यह स्मार्टफोन टीना पर हुआ लिस्ट
Gionee का यह स्मार्टफोन टीना पर हुआ लिस्ट
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee के आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि Gionee अपना नया M2018 स्मार्टफोन जल्दी ही लांच करने वाली है. इसे हाल ही में लिस्टिंग वेबसाइट टीना पर देखा गया है. जहा पर इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर भी जानकारी सामने आयी है. बता दे कि छले साल M2017 स्मार्टफोन को चीन में लांच किया था. इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1.6 लाख रुपए है. जिसके बाद इस सीरीज में M2018 स्मार्टफोन को लांच किया जाना है.

सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि Gionee M2018 स्मार्टफोन पिछले स्मार्टफोन की तरह ही दीखता है. इसमें 5.5-इंच का डिसप्ले,  एंड्राइड नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, एलटीई और डुअल कार्ड सिम स्लॉट सपोर्ट के साथ फोन में दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं. 

जियोनी M2017  में 5.7-इंच का क्यूएचडी एमोलेड​ डिसप्ले स्क्रीन रेजल्यूशन 2560×1440 पिक्सल के साथ दिया गया है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन 1.9गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 आॅक्टाकोर प्रोसेसर, 6जीबी रैम दी गई है. फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा ​सेटअप दिया गया है जिसमें 12-मेगापिक्सल और 13-मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं. वही सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

#WatchNow: सामने आया Sony Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो

आज भारत में Cool Play 6 स्मार्टफोन लांच होगा, जानिए खूबियां !

आईफोन 8 के बाद अब Xiaomi के इस स्मार्टफोन में है 3D फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -