बजट फ़ोन में सबको टक्कर देने के लिए Gionee ने लांच किए दो फ़ोन
बजट फ़ोन में सबको टक्कर देने के लिए Gionee ने लांच किए दो फ़ोन
Share:

चीन की मशहूर कम्पनी जियोनी जिसने लम्बे समय बाद भारतीय बाजारों में एक बार फिर से वापसी की है, इसी कम्पनी ने अपनी वापसी के साथ भारतीय बाजारों में अपने दो बजट फ़ोन लांच किए है. लांच किए गए फ़ोन  Gionee S11 Lite और F205  है. हालाँकि यह फ़ोन पिछले साल के नवम्बर में ही लांच कर दिए गए थे लेकिन भारतीय बाजारों में इसे गुरुवार को पेश किया गया है. 

दोनों ही स्मार्टफोन्स की खासियत ये है कि इनमें 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो है और फुल व्यू डिस्प्ले है. कंपनी ने इसे Redmi Note 5 Pro और Asus Zenfone Max Pro M1 को टक्कर देने के मकसद से पेश किया है. Gionee S11 Lite में 5.70 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जबकि F205 में 5.45 इंच की एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले है. S11 Lite 4 जीबी 32 जीबी तथा 2 जीबी 16 जीबी वेरिएंट के साथ बाजारों में उतारा गया है. S11 में 16MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 13 MP का एक सेंसर काम करता है.

दोनों ही स्मार्टफोन Android 7.1 पर आधारिक Amingo 5.0 पर चलते हैं. S11 Lite में 3,030mAh की बैटरी दी गई है, जबकि F205 में 2,670 mAh की बैटरी है. इन स्मार्टफोन्स में फेस रिकॉग्निशन और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिए गए हैं. भारतीय बाजारों में बजट फ़ोन्स आजकल चर्चा में है साथ ही सस्ते फ़ोन की डिमांड के हिसाब से ही इसे लॉन्च किया गया है, S11 की कीमत 13999 रुपए है जबकि F205 आपको 8999 में मिलेगा. 

शाओमी की इस घोषणा से यूजर्स को फायदा मिलेगा

एयरटेल में 20 रुपए ज्यादा देकर पाएं हेलो ट्यून इस नए प्लान के साथ

एयरटेल के यूजर्स सेट कर पाएंगे अपने पसंद की हेलो ट्यून्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -