चमकदार बालों से दूसरों को इम्प्रेस करना चाहती हैं ट्राई करें ये चीज़
चमकदार बालों से दूसरों को इम्प्रेस करना चाहती हैं ट्राई करें ये चीज़
Share:

मौसम कोई भी हो लेकिन आपके बालों के लिए ये हमेशा ही ख़राब होता है. किसी भी मौसम में आपके बाल ख़राब होने लगते हैं. लेकिन उनका ध्यान रखना आपकी जिम्मेदारी होती है. बाहर के शैंपू और दूसरी चीज़ों को इस्तेमाल करने से अच्छा है कि आप घर के कुछ नुस्खे अपना लें. अदरक का उपयोग जहा मसालों से लेकर चाय में किया जाता है. वही इसका उपयोग बालो की सुन्दरता को बढ़ाने के लिए भी किया जाता है. औषधि युक्त अदरक, न सिर्फ शरीर के लिए लाभदायक है बल्कि खूबसूरती को बढ़ाने के लिए भी फायदेमंद है. 

अगर आप चमकदार बाल बनाना चाहती हैं तो अदरक का इस्तेमाल करें. इसी से आपके व्यक्तित्व की पहचान होते है. आज हम आपको बालो को चमकदार बनाने के लिए अदरक के उपयोग के बारे में बतायेंगे, तो आइये जानते है इस बारे में. इससे आप भी अपने बालों को कूल लुक दे सकते हैं. 

* बालो की चमक बढ़ाने के लिए अदरक का तेल उपयुक्त होता है. यह आपको आसानी से बाज़ार में मिल भी जायेगा नही मिलता है. अदरक में जो एंटीबेक्टीरियल गुण होते है वो बालो को बेजान नही होने देते है.

* बालो को टूटने से बचाने के लिए भी अदरक फायदेमंद है. इसके लिए आदरक की गाँठ को बालो की जड़ में लगाये, जिससे बाल झड़ना बंद हो जायेंगे.

ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल्स में काफी चलन में है ये ब्रेडेड स्टाइल्स

सिर के लिए अपनाएं हॉट आयल मसाज, बाल भी बनेंगे स्मूथ

बाउंसी हेयर्स के लिए अपनाएं ये टिप्स, नहीं दिखेंगे चपटे बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -