'गिल्ली-डंडा' खेल को लेकर बच्चों के बीच हुआ विवाद, और फिर...

हर दिन घटनाओं का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, इतना ही नहीं हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार हो रहा है, हाल ही एक ऐसा मामला सामने आए है जिसे हर किसी के होश को उड़ा दिया है, जी हां आज जिस घटना के बारें में हम आपको बताने जा रहे है, वह आज से 2 दिन पहले मतलब ये घटना सोमवार शाम संभल के असमोली थाना क्षेत्र के शाहपुर दसर गांव की है. जहां गिल्ली-डंडा खेल रहे बच्चों के दो समूहों में इस खेल को लेकर विवाद हो गया जो उस समय हिंसक हो गया जब उनके परिवार - दोनों राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी - इस मामले में शामिल हो गए।

जहां इस बात का पता चला है कि अनीस और आसिम के दो परिवारों ने एक-दूसरे पर पथराव किया और उनमें से एक ने गोली चला दी, जिसमें एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और चार घायल हो गए। मृतक की पहचान अब्दुल रजाक के रूप में हुई है, जब वह एक गोली की चपेट में आकर नमाज अदा कर घर लौटा था। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला समेत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा ने कहा कि रजाक के परिवार की शिकायत के आधार पर कथित तौर पर शामिल लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आगे की जांच की जा रही है।

हरियाणा ने शुरू किया दूसरे सीरो सर्वे, इसमें शामिल होंगे कम उम्र के बच्चे

डेल्टा वेरिएंट का बढ़ा खतरा, इन लोगों को दी जाएगी बूस्‍टर डोज

खौलते पानी में समाधि लगाकर बैठ गया बच्चा, वीडियो वायरल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -