'दंगल' की 'गिलहरियां' रिलीज....
Share:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम चर्चित अभिनेता आमिर खान जो की दंगल के लिए जी जान से जुटे हुए है. आपको बता दे कि, आमिर खान अपनी इस फिल्म को वैसे भी टैैक्स फ्री करवाने की कोशिश में है, बेटियां, बेटों से बिल्कुल कम नहीं हैं' जी हाँ आमिर खान की फिल्म दंगल का यह डॉयलाग तो आपको अच्छे से याद हो ही गया होगा.

अभी वैसे भी आमिर साहब की फिल्म दंगल का जबरदस्त ट्रेलर व एक सॉन्ग जिसके बोल है 'हानिकारक बापू..' व अभी हाल ही में अब इस फिल्म का एक और सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसके बोल है 'गिलहरियां' जो कि रिलीज हो गया है.

वैसे भी इससे पहले हमे पूर्व के चर्चित सॉन्ग 'धाकड़' व 'हानिकारक' की सक्सेस के बारे में तो पता ही है. व अब फिर से आमिर अपनी 'गिलहरियां' लेकर आए है. प्रीतम ने इस गीत को तैयार किया है. इसे लिखा अमिताभ भट्टाचार्य ने है जबकि आवाज जोनिता गांधी ने दी है. फिल्म के इस सॉन्ग में हमे आमिर खान की बेटियों के करियर को लेकर चिंता और लगन को दिखाया गया है.

कारण कि उनकी बेटियां अब एकेडमी में पहुंच चुकी हैं. वो अपने हिसाब से जिंदगी को देख रही है. पानीपुरी का लुत्फ उठाने के लिए संकोच करती दिख रही हैं. इस बीच रिंग में भी नजर आ रही हैं. गौरतलब है की आमिर खान की फिल्म दंगल जो की जल्द ही 23 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. 

2017 में अजय की गोलमाल -4 का रजनीकान्त की 2. 0 से टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -