आम चुनाव से पहले भाजपा को लगा करारा झटका, पूर्व CM ने पार्टी से दिया इस्‍तीफा
आम चुनाव से पहले भाजपा को लगा करारा झटका, पूर्व CM ने पार्टी से दिया इस्‍तीफा
Share:

ईटानगर : भारतीय जनता पार्टी को 2019 में होने वाले आम चुनाव से पहले एक बहुत बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से संबंध रखने वाले और अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गेगांग अपांग ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह को लिखे त्‍यागपत्र में उन्‍होंने कहा है कि 'मुझे यह देखकर निराशा हुई कि मौजूदा दौर की बीजेपी दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के सिद्धांतों का अनुसरण नहीं कर रही है. पार्टी अब केवल सत्‍ता पाने का प्‍लेटफॉर्म बनकर शेष रह गई है. 

अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गेगांग अपांग ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को भारत के महानतम लोकतांत्रिक नेता बताया. उन्होने अटल बिहारी को लेकर आगे कहा कि उन्‍होंने हमेशा हमको 'राज धर्म' की याद दिलाई. उनकी राजनीतिक दर्शन का छात्र होने के नाते मैं आज भी उसका अनुपालन करने की कोशिश करता हूं.' उनका मानना है कि अब भाजपा अटल बिहारी वाली भाजपा नहीं रही. गेगांग अपांग ने ऐसे समय में पार्टी से इस्तीफा दिया है, जब अरुणाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव का भी आयोजन किया जाना है. आपको बता दें कि भारत में दूसरे सबसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले अपांग ने साल 2014 में कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थामा था. 

लोकसभा चुनाव से पहले बनर्जी को झटका, रैली पर नहीं बरसी राहुल-सोनिया-मायावती की 'ममता'

सपा-बसपा गठबंधन पर शाहनवाज का तंज, साइकिल पर बैठा हाथी, अब रिम ही टूट जाएगा

आज दिल्ली कांग्रेस की कमान संभालेंगी शीला दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -