इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर गिगी ने याद किए पुराने पल
इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर गिगी ने याद किए पुराने पल
Share:

हॉलीवुड में कई मॉडल्स हैं जो अपने हुस्न के जलवे इंस्टाग्राम पर दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. आज भी हम एक ऐसी ही मॉडल की बात कर रहे हैं जो अपने हुस्न से सभी को दीवाना बनाए हुए हैं. जी हाँ, हम जिनकी बात कर रहें हैं उनका नाम गिगी हदीद हैं.

गिगी हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. गिगी इंस्टाग्राम की बहुत ही पॉपुलर मॉडल हैं और अपने हुस्न की अदाओं से वह सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. गिगी ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड सिंगर zayn malik के साथ ब्रेकअप किया हैं. आप सभी को बता दें कि सिंगर zayn malik और गिगी दो साल से रिलेशन में थे और अब दोनों अलग हो चुके हैं.

गिगी के इंस्टाग्राम पर 39.2m followers हैं जो उन्हें बहुत पसन्द करते हैं गिगी अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती हैं. इन्होने कई फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो बहुत ही बेहतरीन रहे हैं, ये अपने अधिकतर फोटोशूट्स में न्यूड हुई हैं.

गिगी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आई हैं और उन्होंने कैप्शन दिया हैं @vmagazine 2015 आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपने पुराने फोटोशूट कि तस्वीर शेयर कर पुराने दिनों को याद किया हैं.

गिगी आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बनाती हैं. कुछ समय पहले ही ये tommy hilfiger के एड में नजर आई और बहुत ही हॉट दिखी.

बिग बी ने शेयर की बहु की ऐसी तस्वीर कि हो गई ट्रोल

बॉयफ्रेंड के साथ सारेआम लिपलॉक करती हुई नजर आई ये हॉलीवुड स्टार

B'day Spl : 46 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और हॉट है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -