गीगी हादिया ने अपनी बेबी ZiGi की एक झलक के साथ शेयर की ये फोटो
गीगी हादिया ने अपनी बेबी ZiGi की एक झलक के साथ शेयर की ये फोटो
Share:

ZiGi अगली प्रवृत्ति है क्योंकि अग्रणी संगीत स्टार ज़ैन मलिक और मॉडल गीगी ने अपनी राजकुमारी को जन्म दिया। महान दंपति ने हाल ही में घोषित किया कि उन्होंने अपने छोटे बच्चे का स्वागत किया है। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की एक झलक साझा की, विज्ञापन दिया कि उनकी बच्ची आखिर आ ही गई। जब से वे एक सोशल मीडिया मेल्टडाउन पर गए, गीगी ने बेबी ज़ीजी की एक नई तस्वीर साझा की और एक स्वीट सा तोहफा दिया, जो गिगी के बीएफएफ टेलर स्विफ्ट ने छोटी के लिए बनाया था। सुपरमॉडल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने बच्चे को ले जाए और अपने बच्चे की तस्वीर साटन के कंबल में लपेटी हुई है।

मॉडल ने हाल ही में खुलासा किया कि आराध्य गुलाबी कंबल ज़ीजी की "चाची" टेलर द्वारा बनाया गया था। गीगी के खुशी के छोटे बंडल के लिए 'यू टु नीड टू कैलम डाउन' हिटमेकर का मनपसंद तोहफा है। टी.शिफ्ट ने अपनी बेटी डेजी के लिए केटी पेरी को कशीदाकारी कंबल भेजा था। गिगी ने यह भी खुलासा किया कि बेबी ज़ीगी को भी डोनाटेला वर्साचे से एक प्यारा उपहार मिला। नए मामा ने खुलासा किया कि डोनाटेला ने फैशनिस्ता की बेटी के लिए एक सफेद वर्साचे पोशाक भेजा।

यह घोषणा करते हुए कि उसकी नन्ही परी आई है, गिगी ने इंस्टाग्राम पर कहा कि वह और ज़ैन अपनी बेटी के प्यार में हैं। "हमारी लड़की इस सप्ताह के अंत में पृथ्वी-पक्ष में शामिल हो गई और उसने पहले ही हमारी दुनिया बदल दी," उसने पहली तस्वीर साझा करते हुए कहा। अपनी "खूबसूरत" बेटी के बारे में बोलते हुए, ज़ैन ने कहा, "शब्दों में डालने की कोशिश करना कि मैं अभी कैसे महसूस कर रही हूं कि यह एक असंभव काम है। इस छोटे से बच्चे के लिए मुझे जो प्यार महसूस हो रहा है वह मेरी समझ से परे है। उसे जानने के लिए आभारी, कॉल करने पर गर्व है। उसका मेरा, और जीवन भर का साथ निभाने के लिए धन्यवाद।" 

राजनीती में शामिल हुई मेघन मार्कल

क्या ब्रैड पिट निकोल Poturalski कर रहे है शादी?

मारिया केरी ने शेयरकी अपनी बचपन की बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -