V मैगजीन के लिए गिगी ने करवाया फोटोशूट
V मैगजीन के लिए गिगी ने करवाया फोटोशूट
Share:

इंस्टाग्राम पर इन दिनों हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल गिगी हदीद का सेक्सी फोटोशूट छाया हुआ है. हाल ही में गिगी ने एक बहुत ही हॉट और बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में गिगी बहुत ही हॉट दिख रहीं हैं. आपको बता दें कि गिगी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर मॉडल्स में से एक हैं और उन्होंने अब तक जितने भी फोटोशूट्स करवाएं हैं सभी की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया है.

गिगी कुछ समय पहले अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं. आप सभी को पता ही होगा कि गिगी करीब 5 साल से हॉलीवुड सिंगर ज़ायन मालिक के साथ रिलेशन में रहीं थीं लेकिन कुछ ही महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया और उसके बाद से दोनों को साथ में नहीं देखा गया. गिगी के इंस्टाग्राम पर 41.6m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए गिगी हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं.

गिगी ने कुछ समय पहले ही अंडरवाटर फोटोशूट करवाया था और उसकी तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है @VMAGAZINE #V114 There are no words to describe how much fun we had creating this entire story + (3) cover(s)!!!, or how grateful and proud I am to be back on the cover of V by Mario Sorrenti !!!! यह फोटोशूट गिगी ने V मैगज़ीन के लिए करवाया है जो बहुत ही शानदार है. गिगी अपनी बहन बेला की तरह ही काफी हॉट और बोल्ड हैं और उन्ही की तरह हर समय सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं.

गिगी ने इस फोटोशूट में की बोल्डनेस की सारी हदें पार

सुबह-सुबह फ़ोन चलाने से बचती है हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद

बुल्गारिया में अपने जलवें दिखा रहीं हैं बेला हदीद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -